Wednesday, 13 March 2019

देखे, अपनी जिंदगी में इसे सबसे बड़ा कलंक मानते है संजय दत्त, माधुरी की तरफ देखते हुए कही ये बात…..

हाल ही में फिल्म कलंक का टीजर रिलीज किया गया।फिल्म एक मल्टी स्टार कास्ट फिल्म है।जिसमें माधुरी दीक्षित, संजय दत्त के साथ ही आलिया भट्ट,वरुण धवन और आदित्य ऱॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में है।पिछले कई दिनों से फिल्म के ट्रेलर का जोरों शोरो से इंतजार किया जा रहा था अब लीजिए आखिरकार फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है वही इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

आपको बता दें इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी 22 साल बाद साथ नजर आने वाले है।फिल्म के टीजर रिलीजिंग के पूरे ईवेंट के दौरान संजय गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे थे।इवेंट में संजय दत्त की कही गई हर एक बात पर काफी फोकस किया गया था जी हां इस दौरान संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित के साथ काम करने पर कहा कि  ‘इतने सालों बाद हम दोनों ने एक साथ किसी फिल्म में काम किया, बड़ा अच्छा लगा।

सिर्फ इतना ही नहीं इसके बाद’ संजय ने माधुरी से कहा, ‘मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा कलंक तब धुला जब मैं जेल से आजाद हो गया’। उन्होंने माधुरी की तरफ देखते हुए कहा मेरी जिंदगी में कोई कलंक नहीं है।वही इस दौरान संजय ने माधुरी को मैम कहकर भी पुकारा था।

गौरतलब है दोनों किसी समय पर कपल के तौर पर जाने जाते थे एक समय था जब संजय माधुरी शादी करने वाले थे लेकिन संजय के जेल जाने के बाद ये रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया।दोनों की फिल्म  ‘खलनायक’ की हो या ‘साजन’ में उनकी केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था।फिल्म कलंक में दोनों फिर से साथ नजर आने वाले है।ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।जिसे अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर रहे है।