Tuesday, 12 March 2019

देखे, प्रैग्नेंसी की खबरों के बीच आधी रात में मां के साथ अस्पताल पहुंची प्रियंका, जानें क्या है मांजरा..

बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद लगातार किसी ना किसी खबर से चर्चा में छाई रहती है।शादी के तीन महीने बाद हाल ही में प्रियंका  भारत आई यहां पर हाल ही में प्रिंयका ने अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग के बाद आकाश अंबानी की शादी में शिरकत की।अब लीजिए अपने दोनों जरुरी कामों को खत्म करने के बाद प्रियंका विदेश के लिए रवाना हो चुकी है।
दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका की कुछ तस्वीरें जोरों शोरो से वायरल हो रही है इन तस्वीर में प्रिंयका काफी परेशान दिखाई दे रही है तो वही मां मधु भी इस मौके पर उनके साथ नजर आ रही है।दरअसल प्रियंका को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल जाते हुए स्पॉट किया गया।खबरो की मानें तो दरअसल यहां प्रियंका अपने किसी रिश्तेदार से मिलने गई थी।

आपको बता दें पिछले काफी दिनो  से प्रियंका की प्रैग्नेंसी की खबरें सामने आ रही है अपनी हॉलीवुड फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान प्रियंका के लुक के कारण इस खबर को ज्यादा तुल मिला।हालांकि निक या प्रियंका ने इस बारे में मीडिया से किसी तरह की बात नहीं की।

लेकिन मां मधु चोपड़ा ने इन खबरो का सामना किया उन्होनें मीडिया को बताया कि- ‘ऐसा सिर्फ कैमरे के गलत एंगल से फोटो लेने की वजह से हुआ। यह बहुत खराब एंगल था। उसका आउटफिट बहुत अच्छा था। सिर्फ तस्वीरों की वजह से ऐसा लगा। मैंने यह खबर देखने के बाद प्रियंका से फोन पर बात की। उसने मुझसे कहा कि वो थक गई थी इसलिए ऐसा पॉस्चर आ गए।’

मधु चोपड़ा ने आगे कहा-मैंने उससे कहा कि यह लोग क्या कह रहे हैं। फिर उसने कहा मम्मा मुझे थोड़ा अकेला छोड़ दो।’ अब उनकी इन बातों से तो साफ तौर पर जाहिर होता है कि प्रियंका का वो ऐसा लुक था वो प्रैग्नेंट नहीं है।गौरतलब है प्रियंका ने 1 व 2 दिसंबर को जोधपुर में क्रिश्चन और हिंदू रिती रिवाजों के साथ निक जोनस से शादी की थी।

अब प्रिंयका अपने करियर की ओर बढ़ चुकी है हाल ही में उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म हुई है जिसे शोनाली बोस डायरेक्ट कर रही है फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये फिल्म दिल्ली की मोटिवेशनल स्पीकर आयाशा चौधरी की बायोपिक है।