Monday, 11 March 2019

देखे, अच्छी खासी रकम मिलने के बावजूद आलिया ने ठुकराई राजमौली की बिग बजट फिल्म, जानें कारण..

बॉलीवुड में इस समय आलिया भट् की फिल्मों का काफी बोलाबाल है।आलिया पूरे साल अपनी किसी ना किसी फिल्म को लेकर सुर्खियां बटौरती रहती है पिछले दिनों ही आलिया की फिल्म गली ब़ॉय रिलीज हुई अब आलिया की दो फिल्में पेंडिग है जो कि इसी साल रिलीज होने वाली है ये दोंनो ही फिल्में बिग बजट फिल्में है।जिसे लेकर मेकर्स काफी उत्साहित है।

इसी के साथ बताना चाहेंगे  हाल ही में बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजमौली भी अपनी एक फिल्म को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तलाश में थे।गौरतलब है इस फिल्म के बाद हर कोई राजमौली के साथ काम करने की इच्छा रखता है।और उनकी ऑफऱ की गई फिल्म को किसी भी कारण ठुकराने की कगार पर नहीं खड़े है।

खबरो की मानें तो उनकी ये फिल्म मेगास्टार्स के साथ है। लेकिन इस फिल्म में प्रभास नहीं है । इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार्स जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा हैं। बता दें इस समय हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म आरआरआर की। फिल्म में साउथ के दो बड़े सुपरस्टार्स है।

वही बता दें फिल्म की हिरोईन के लिए राजमौली ने दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अप्रोच किया है जिसमें आलिया भटट् और परिणिती चोपड़ा का नाम शामिल है फिल्म के लिए दोनों ही अभिनेत्रियों ने राजमौली से अच्छी खासी रकम की डिमांड  की है।अब करण जौहर की गुजारिश पर राजमौली ने आलिया की भारी भरकम फीस सुनकर उनको फिल्म के लिए हां भी कर दिया है।

लेकिन इसके बावजूद हाल ही में आलिया ने फिल्म से इंकार कर दिया है जी हां आपको बता दें आलिया ने हाल ही में राजमौली की फिल्म ठुकरा दी है।जिसके कारण की बात करे तो दरअसल इस फिल्म मे काम करने के लिए आलिया के पास डेट्स नहीं है आलिया ने अपनी अगले साल तक की फिल्में साइन कर ली है ऐसे में अब आलिया कब राजमौली की फिल्म में काम करेंगी इसका उनके पास कोई समय नहीं है।