Thursday, 14 March 2019

देखे, अक्षय कुमार और अमिताभ की इस फिल्म का बनने वाला हैं सीक्वल, सुनकर खुशी हो झूम उठेंगे दर्शक..

इन दिनों बॉलीवुड में कई सीक्वल फिल्मों की घोषणा हुई हैं। पिछले काफी सालों कई फिल्मों के सीक्वल बन चुका हैं। अब इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम शामिल हो गया है। जी हां हम बात कर रहे हैं साल 2002 में आई थ्रिलर फिल्म आंखें के सीक्वल की। ​इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा हैं। आंखें फिल्म जब रिलीज हुई थी तो इसने दर्शकों के दिलों में एक गहरी छाप छोड़ी थी। इसकी दमदार स्टोरीलाइफ और ट्विस्ट आज भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। आंखें फिल्म के सीक्वल बनने की खबर को सुनने के बाद फिल्म को पसंद करने वाले फैंस की खुशी तो सातवें आसमान पर होगी। हालांकि किसी कारण की वजह से फिल्म रूक गई थी। अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि आप गलत हैं। डीएनए की एक खबर के अनुसार, इन दिनों इस फिल्म की कास्टिंग का काम चल रहा है। सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म में लीड रोल के लिए अमिताभ बच्चन को कास्ट किया जा चुका है। इतना ही नहीं इस फिल्म में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को लेने की बात की जा रही है।

डीएनए ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, ‘इस फिल्म में पांच प्राइमरी रोल है- चार मेल और एक फीमेल के। जहां मिस्टर बच्चन टीम को लीड करेंगे वहीं परेश रावल को भी एक रोल के लिए अप्रोच किया गया है। बाकी रोल्स के लिए ए लिस्टर अभिनेताओं को अप्रोच किया जा रहा है।’ इसी के साथ सूत्र ने खुलासा का है कि, इस फिल्म के लिए जैकलीन को भी अप्रोच किया गया है और इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्नी करने वाले है।

सूत्र ने आगे जानकारी दी है कि, ‘हमने फिल्म की कास्ट को लगभग फाइनल कर लिया है। जैसे ही सारी फॉर्मेलिटीज पूरी हो जाएगी, निर्माता इस फिल्म के के कास्ट की घोषणा कर देंगे।’