Monday, 11 March 2019

देखे, टी-सीरीज मालिक भूषण कुमार पर लगा चोरी का आरोप, इस फिल्ममेकर ने भेजा कानूनी नोटिस..

गुलशन कुमार की म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज को लेकर एक बड़ी खबर आई है। टी-सीरीज को एक लीगल नोटिस भेजा गया है। जी हां आपको बता दें कि, जर्नलिस्ट से फिल्ममेकर बने अमिताभ पराशर ने टी-सीरीज को एक कानूनी नोटिस भेजा हैं। अमिताभ पराशर ने नोटिस भेजकर आरोप लगाया है कि, प्रोडक्शन हाउस ने अपनी नई फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ के लिए उनकी पटकथा का विचार चुराया है। इस फिल्म में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अनु कपूर मुख्य किरदार में नजर आए हैं।

अमिताभ पराशर ने अपने वकील के जरिए भेजे नोटिस में कहा है कि, उन्होंने एक फिल्म के विचार के साथ पिछले साल टी-सीरीज से संपर्क किया था जिसकी कहानी यौन रोगों से जुड़े चिकित्सकों पर आधारित थी। उन्होंने अपनी पटकथा की एक प्रति मेल की थी जिसकी उन्हें एक पावती भी प्राप्त हुई थी। अमिताभ पराशर के इन आरोपों पर भूषण कुमार ने खंडन किया है।

भूषण कुमार ने खंडन करते हुए बताया कि, यह पूरी तरह से गलत है क्योंकि जो फिल्म मैं बना रहा हूं, वह पूरी तरह से अलग है। इसमें किसी तरह की समानता नहीं है। मैं नहीं जानता कि क्यों और कैसे, हमारे फिल्म को जाने बगैर वह यह दावा कर रहे हैं।

अमिताभ पराशर के अनुसार, ‘भाग मोहब्बत’ नाम से उनका एक कॉमेडी फिल्म बनाने का विचार था, जिसकी कहानी गली-मुहल्ले में यौन रोगों से जुड़े चिकित्सकों पर आधारित थी।

अमिताभ पाराशर को उनकी कई फिल्मों की वजह से जाना जाता है। जिसमें ‘द आइज ऑफ डार्कनेस’ शामिल हैं। उनको इस फिलम के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है।