Wednesday, 13 March 2019

देखे, तैमूर की देखभाल के लिए नैनी को इतनी सैलेरी देती है करीना, चैट शो में किया खुलासा..

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर आज इंडस्ट्री में जितनी पॉपुलर है उससे भी ज्यादा बॉलीवुड में स्टार किड्स की शान तैमूर अली खान का नाम चर्चा में रहता है जी हां हर रोज सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले तैमूर को करीना सैफ से ज्यादा उनकी नैनी के साथ देखा जाता है आपको बता दें हालही में करीना ने एक चैट शो के दौरान तैमूर की नैनी की फीस का खुलासा किया।

जी हां इस दौरान जब करीना से पूछा गया कि वो तैमूर की देखभाल के लिए उनकी नैनी को कितनी राशि देती है तो करीना ने कहा-“सबसे जरूरी है आपके बच्चे का खुश रहना। अगर बच्चा सुरक्षित हाथों में है, वह खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है कि आप कितनी सैलरी देते हैं।”

खैर करीना ने काफी सूझबूझ से इस सवाल का सामना किया आपको बता दें पिछले समय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक करीना  तैमूर अली खान की देखभाल के लिए नैनी को 1.50 लाख रुपए से ज्यादा फीस देती हैं।वही जब करीना सैफ को शूटिंग के सिलसिले या किसी पार्टी में जाना होता है तो उनकी फीस में बढ़ोतरी की जाती है।

इसके अलावा तैमूर को स्कूल लाने ले जाने खिलाने के लिए गार्डन जाने या किसी भी पार्टी में जाने के लिए नैनी तैमूर के साथ जाती है और इस बात की भी उन्हें अलग से सैलेरी दी जाती है।आपको बता दें हालांकि उनकी फीस की कभी करीना या फिर सैफ अली खान ने आधिकारिक घोषणा नहीं की।

आपको बता दें इस समय करीना को सोशल मीडिया पर लगातार खराब मां के नाम से पुकारा जा रहा है जिसके लिए करीना ने कई बार गुस्सा भी दिखाया।बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो करीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में बिजी है।फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी।