Wednesday, 13 March 2019

देखे, बेटे वियान राज कुंद्रा का टैलेंट देख हैरान शिल्पा शेट्टी, वीडियो में की ‘बाहुबली’ प्रभास की नकल..

दोस्तों आपको साउथ सिनेमा के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली ऐतिहासिकी फिल्म बाहुबली तो याद ही होगी। राजामौली की इस फिल्म ने देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में शानदार कमाई की थी। फिल्म को रिलीज हुए आज काफी दिन हो गए हैं लेकिन इसका चार्म लोगों में आज भी कम नहीं हुआ हैं। फिल्म में पावरफुल स्टंट सीन, एक्शन और सॉन्ग आज भी लोगों को अच्छे से याद हैं। बाहुबली फिल्म को पसंद करने वालों की लिस्ट में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का बेटा भी शामिल हैं। जी हां आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के बेटे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने बाहुबली अभिनेता प्रभास की नकल उतारने की कोशिश कर रहे हैं।

राज कुंद्रा-शिल्पा शेटटी ने बेटे का ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म बाहुबली के पहले भाग का मशहूर सीन चल रहा हैं। जिसमें अभिनेता प्रभास शिवलिंग को अपने कंधे पर उठा रहे हैं। प्रभास की निकल करते हुए शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान भी कुछ ऐसा ही कर रहा हैं। लेकिन यहां पर उसके पास शिवलिंग नहीं बल्कि कुर्सी को उठाए हुए खड़ा दिखाई दे रहा है। वियान इस वीडियो में बिल्कुल प्रभास की तरह करने की कोशिश कर रहा हैं। जो आप यहां पर इस वीडियों में साफ देख सकते हैं। बाद में वे कुर्सी को नीचे रखकर डांस करते हैं। महज 8 साल के वियान का ये वीडियो काफी दिलस्प और मजेदार है।

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘पता नहीं कहां से वियान ये सब सीख रहा है। उसने अभी तक ये फिल्म भी नहीं देखी है। इसे जींस कहते हैं। ये विचित्र माया। मूवी का बैकग्राउंड स्कोर मेरी सोच से मेल खाता है। सबसे फनी ये है कि वियान लिपसिंक करने की कोशिश कर रहा है। वो भी तब जब उसे गाने के बारे में कुछ नहीं पता।’

वहीं शिल्पा के पति राजुकंद्रा ने बेटे के वी​डियो को शेयर करते हुए उसे #Chairbali बताया। साथ ही ये भी लिखा कि, मुझे आश्चर्य है कि कहां से इसमें एक्टिंग का कीड़ा आया है। वे बेटे के बाहुबली एक्ट को देखकर सरप्राइज हुए।