Tuesday, 12 March 2019

देखे, अब पियानो प्लेयर’ के नाम से रिलीज होगी आयुष्मान-तब्बू की अंधाधुध, जानें कहां..

बॉलीवुड में पिछले साल ही आयुष्मान खुराना की उम्मीदों से ज्यादा हिट होने वाली फिल्म की यदि बात करें तो ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि अंधाधुध थी।जी हां फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया साथ ही दर्शको और क्रिटिक्स ने भी फिल्म की कहानी को काफी सराहा।ये फिल्म पिछले साल की टॉप लिस्टेड फिल्मों में से एक थी।

महज 32 करोड़ रुपये के बजट से बनी अंधाधुन ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 74 करोड़ 59 लाख रुपये की कमाई की थी।अब लीजिए हाल ही में फिल्म को लेकर एक खास खबर सामने आई है जी हां जिसके मुताबिक अब मेकर्स इस फिल्म को चीन में ‘पियानो प्लेयर’ नाम से रिलीज करने जा रहे हैं।बताना चाहेंगे ये फिल्म श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनाई गई है। जिसमें सबसे बड़ी बात ये है कि अंधाधुन राघवन की पहली फिल्म है जिसे चीन में रिलीज किया जा रहा है।

फिल्म को लेकर हाल ही में राघवन ने कहा कि “मैं बहुत रोमांचित हूं कि अंधाधुन चीन में रिलीज हो रही है। 10 साल पहले मैं चीन गया था और बीजिंग के एक कैफे में नासिर हुसैन की फिल्म को बड़ी स्क्रीन पर चलते देख चकित रह गया था।”राघवन कहते है कि”गानों को छोड़ कर पूरी फिल्म को चीनी भाषा में डब किया गया है। मुझे बताया गया कि यह उनकी पीढ़ी की सबसे पसंदीदा भारतीय फिल्म है।”

बात यदि फिल्म की कहानी की करें तो ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है जिसमें आयुष्मान खुराना के किरदार का नाम आकाश होता है जो कि एक पियानो प्लेयर है।आकाश यह दिखावा करता है कि वह अंधा है। दिक्कत तब शुरू होती है जब वह एक फिल्म एक्टर का मर्डर होते देख लेता है।खैर अब देखते है फिल्म चीन में क्या कमाल दिखाती है।

फिल्म की कहानी को लेकर राघवन ने कहा “मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि चीन की जनता हमारी इस म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म को देखने के बाद कैसा रिएक्ट करती है।फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे का भी मुख्य किरदार रहा है।