Wednesday, 13 March 2019

देखे, ऑनस्क्रीन ही नहीं असल जिंदगी में भी बच्चों का ख्याल रखता है ये गली बॉय हीरो,जानें खबर..

पिछले महीने ही जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय रिलीज हुई ये फिल्म एक स्ट्रीट रैपर की कहानी थी जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्या किरदार में थे फिल्म की कहानी के साथ इसके किरदार भी फैंस के दिल में बस गये थे।जी हां फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में मोईन के किरदार निभाने वाले एक्टर विजय असल जिंदगी में  भी बच्चों से काफी लगाव रखते है।

हालांकि फिल्म में उनका किरदार सिर्फ ख्याल रखना था फिर चाहे वो सही रास्ता अपनाये या गलत लेकिन बता दें असल जिंदगी में विजय सिर्फ सही रास्तें को ही अपनी राह चुनते है।आपको बता दें जय वर्मा एक अभिनेता होने का साथ-साथ समाजसेवी भी हैं। विजय एक ऐसी संस्था से जुड़े हैं जो गरीब बच्चों को निशुल्क शिक्षा देती है। 

सूत्रों की मानें तो अपनी असल जिंदगी में विजय मुंबई बेस्ड एनजीओ एंजेल एक्सप्रेस फाउंडेशन से जुड़े हैं। एनजीओ स्कूल जाने वाले बच्चों को झुग्गी-झोपड़ियों में मुफ्त ट्यूशन प्रदान करता है। विजय इन बच्चों को पढ़ाने के साथ-साथ उनके भविष्य का मार्गदर्शन भी करते हैं। 

आपको बता दें जब गली बॉय रिलीज हुई थी तो विजय ने खास तौर पर अपने बच्चों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी और सबको ये फिल्म दिखाई थी इसके बाद विजय ने कहा था कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं। एक्टर होने से पहले मैं एक अच्छा इंसान बनना चाहता हूं। मैं गरीब बच्चों को देखकर प्रेरित होता हूं क्योंकि मैं भी परेशानियों से गुजरकर आया हूं”। 

खैर ये विजय की पहली फिल्म नहीं है इससे पहले विजय ‘गली ब्वॉय’ से पहले ‘पिंक’, ‘तेरी भाभी है पगले’, ‘मॉनसून शूटआउट’ फिल्में भी कर चुके हैं। हालांकि उन्हें खासी पहचान गली बॉय ने ही दिलवाई है।फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में 150 करोड से ज्यादा का बिजनेस किया है।