Thursday, 14 March 2019

देखे, ओह! तो इस जगह वेडिंग डेस्टिनेशन करना चाहते हैं वरूण धवन और नताशा, ये है स्पेशल प्लान..

साल 2018 की तरह 2019 भी बैंड बाजा बारात वाला साल होने वाला हैं। जी हां उम्मीद है कि साल 2019 में बॉलीवुड के कई सितारें शादी रचा सकते हैं। जिस लिस्ट में आलिया और रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अलावा वरूण धवन और नताशा दलाल शामिल हैं। जी हां पिछले कई दिनों से वरूण धवन और उनकी गर्ल नताशा दलाला की शादी को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। पहले तो वरूण धवन और नताशा दलाल अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं करते थे। लेकिन अब दोनों अपने रिश्ते पर बेझिझक बात करते हैं। खैर वरूण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर चर्चा शुरू हैं। आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि वरूण धवन डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं। ये शादी मालदीव में हो सकती है।

वरुण धवन ने कई इवेंट पर नताशा के साथ अपने रिश्ते पर चर्चा करते नजर आते हैं लेकिन शादी के सवाल पर वरूण धवन चुप्पी बनाए हुए हैं। खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, वरुण और नताशा मालदीव के बीच पर ग्रैंड वेड‍िंग की प्लान‍िंग कर रहे हैं लेकिन प्लान में एक ट्व‍िस्ट है। वो ​ट्व‍िस्ट ये है कि अभिनेता वरूण धवन के माता पिता को मालदीव में शादी करने का प्लान पसंद नहीं आ रहा है। उनके पिता यानी डायरेक्टर डेविड धवन चाहते हैं कि शादी इंडिया में हो। अब ये देखना है कि वरूण और नताशा की शादी का वेन्यू क्या फाइनल होता है। दोनों की शादी की खबरें तब ज्यादा चर्चा में आई जब आकाश और श्लोका की शादी में नताशा को वरूण की फैमिली के साथ देखा गया था। नताशा ने इस पार्टी में वरूण धवन के पैरेंट्स के साथ एंट्री की थी। तस्वीर को सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा था कि, मेरे पैरेंट्स ने मुझे छोड़कर किसी और को गोद ले ल‍िया है।

वरूण धवन को आप जल्द ही फिल्म कलंक में देखने वाले हैं। जिसका टीजर बीते दिन ही रिलीज किया गया है। फिल्म इसी 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।