Tuesday, 12 March 2019

देखे, यूपी में गोबर थापती दिखी तापसी-भूमि, सांड की आंख से रिलीज हुआ ये लुक..

बॉलीवुड में इन दिनों जोरों शोरो से यदि किसी फिल्म को लेकर खबरें आ रही है तो वो कोई और नहीं बल्कि अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख है जी हां फिल्म की शूटिंग तो फरवरी में ही शुरु हो चुकी है वही अब स्टार्स लगातार फिल्म की शूटिंग में जुटे है।गौरतलब है ये फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की बुजुर्ग फीमेल शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर पर आधारित है।

जिसमें गांव की ठेठ महिलाओं के रूप में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू मेरठ और बागपत में के रुप में नजर आएगी।फिल्म की शूटिंग इस समय यूपी के एक गांव में की जा रही है।फिल्म को स्क्रीप्ट राइटर तुषार हीरानंदानी ही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है।आपको बताना चाहेगे इस फिल्म में चंद्रो दुनिया की सबसे बुजुर्ग शूटर हैं। उनके अलावा उनकी ननद 81 साल की प्रकाशी तोमर भी उन्हीं को देखकर शूटिंग करने लगीं थी ये भी खास तौर से दिखाया जाएगा।

फिल्म के अभी तक दो लुक सामने आ चुके है ये फिल्म का तीसरा लुक में जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि फाइव स्टार वाली लग्जिरियस लाइफ को छोड़कर तापसी भूमि ने अपने आपको इस फिल्म में अपने करिदार के साथ पूरा न्याय किया है।फिल्म के लिए दोनो अभिनेत्रियां कड़ी मेहनत कर रही है।

जिसमें हाल ही में दोनों को फिल्म की शूटिंग के दौरान गोबर के उपले थापते हुए स्पॉट किया गया। इससे पहले रिलीज हुए लुक में दोनों को घाघरा-कमीज पहनकर और हाथों में गन लिए तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही थी।जिसमे दोनों को काफी पसंद किया गया था।फिल्म में तापसी भूमि के अलावा ही प्रकाश झा भी इस भूमिका को निभाएंगे।

फिल्म को इसी साल रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीजिंग से जुड़ी कोई कहानी सामने नहीं आई है।