Sunday, 10 March 2019

देखे, शादी के इतने महीनों बाद निक जोनस ने खोला बड़ा राज, कैसे चुनी थी प्रियंका चोपड़ा के…..

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं। उनकी अगली आने वाली फिल्म का नाम द स्काई इज पिंक हैं। इसमें उनके अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने बताया कि, उनको अपनी वाइफ के लिए अंगूठी चुनने में काफी मेहनत करनी पड़ी थी। आपको बता दें कि ये बात पहले ही सामने आ चुकी है कि टिफनी डायमंड रिंग सिलेक्ट करने के लिए निक ने पूरा स्टोर ही बंद करवा दिया था। अब एक और जानकारी सामने आई है। जी हां आपको बता दें कि हाल ही में खुद निक ने एक चैट शो के दौरान बात की।

निक जोनस प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज करने के लिए टिफनी डायमंड रिंग ही लेना चाहते थे। उन्होंने बताया कि, बातचीत के दौरान एक दिन प्रियंका ने उन्हें अपने दादा जी के टिफनी कलेक्शन के बारे में बताया था। ऐक्ट्रेस ने वहां से एक डायमंड रिंग लेने की भी इच्छा जाहिर की थी। यह बात निक के दिमाग में थी। निक जोनस ने बताया कि, रिंग सिलेक्ट उन्होंने अकेले नहीं बल्कि भाई जो जोनस और केविन जोनस के साथ मिलकर की थी। उन्होंने बताया कि, स्टोर पर जब वह पहुंचे तो लोगों ने उन्हें पहचान लिया, इससे उनका शॉपिंग करना मुश्किल हो गया। इस वजह से उन्हें अपने लिए पूरा स्टोर बंद करवाना पड़ा।

जोनस भाइयों ने कहा कि, उनका एक मात्र फोकस यही था कि वह प्रियंका के लिए खास रिंग चुनें जो उन्हें पसंद आए। उन्हें जब प्रियंका के लिए अंगूठी परफेक्ट लगी तो निक ने खरीदने में देरी नहीं की।

घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये