Tuesday, 12 March 2019

देखे, सालों पुराने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में छाए अरशद वारसी लोगों ने कहा- ‘फिल्म बैन…’..

बॉलीवुड के स​र्किट यानी अभिनेता अरशद वारसी एक बार फिर से सुर्खियों में आए हैं। हाल ही में रिलीज फिल्म टोटल धमाल के जरिए बॉक्स आफिस पर छाने वाले अभिनेता अरशद वारसी अपने एक ट्वीट करके चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दें कि एक साल पुराने ट्वीट के लिए उन्हें सरेआम माफी भी मांगनी पड़ गई हैं।

दरअसल बात ये है कि अभिनेता अरशद वारसी ने साल 2015 में एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने एक शख्स एक नागा साधु से आर्शीवाद लेता हुए नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में आपत्तिजनक बात लिखी थी।

Meine kabhi bhi koi bhi tweet kisi ko dhuk pahuchaney ke liye nahi ki, agar kisi ko bura laga toh mein maafi chahata hun 🙏🏼 ainda aisa kabhi nahi hoga…

— Arshad Warsi (@ArshadWarsi) March 9, 2019

उनके इस ट्वीट के लिए लोगों ने उनको खूब लताड़ लगाई थी। उनको आड़े हाथों ले लिया था। अरशद वारसी के ट्वीट को लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्री कोइना मित्रा ने भी एक ट्वीट किया है। सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने ट्वीट पर आ रहे रिएक्शन को देखने के बाद अरशद ने खुलेआम सभी से मांफी मांगी है। अभिनेता अरशद वारसी ने अपने ट्वीट करके लिखा कि, ‘मैंने कभी भी कोई भी ट्वीट किसी को दुख पहुंचाने के लिए नहीं की। अगर किसी को बुरा लगा तो मैं माफी चाहता हूं। आइंदा से ऐसा कभी नहीं होगा।’

हालांकि कई ऐसे लोग है कि जिन्होंने अरशद वारसी को माफ नहीं कर पा रहे हैं। कई लोगों ने अरशद वारसी की फिल्मों पर बैन लगाने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो उनके ट्विटर अकाउंट को ही बंद कर दिया जाए।