Saturday, 9 March 2019

आलिया और रणबीर की शादी को लेकर आई ये बड़ी खबर, सुनकर निराश होंगे फैंस

दोस्तों बीते दिन मीडियाई खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बहुत जल्द ही शादी करने वाले हैं। दोनों के फैंस इस खबर को सुनने के बाद खुशी से झूम उठे थे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार वाले भी इनकी शादी की तैयारियों में लग गए थे। लेकिन अब जो खबर आई है उसको सुनने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में पूर्णविराम लग गया है।

खबरे ऐसी थी कि, रणबीर कपूर के पिता अभिनेता ऋषि कपूर इस महीने भारत वापस आने वाले हैं। लेकिन अब एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस को मिली जानकारी के अनुसार, ‘ऋषि कपूर ने निकट भविष्य में भारत लौटने की किसी भी योजना को सिरे से नकार दिया।

अपने सेहत के बारे में बात करते हुए ऋषि कपूर ने कहा कि उपचार के बाद अभी वो ठीक हैं, लेकिन स्वास्थ्य सुधरने में थोड़ा वक्त लग रहा है।’ आई खबरों के अनुसार, अभिनेता ऋषि कपूर इस वक्त भारत लौटने की स्थिति में नहीं हैं। उनका उपचार बहुत धीरे-धीरे चल रहा है। अपने घर लौटने में उन्हें और कुछ महीनों और लगेंगे। लेकिन मार्च के अंत में तो वो बिल्कुल भारत नहीं लौट सकते।’

खैर अगर हम आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं। जिसका पहला लुक बीते दिनों जारी किया गया था। इस फिल्म में इनके अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया मुख्य किरदार में होगी।

घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये