Monday, 4 March 2019

प्रियंका ने की वायुसेना की तारीफ तो भड़क उठे पाकिस्तानी…दायर की एक्ट्रेस के खिलाफ याचिका

NEW DELHI: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ गुडविल एंबेसडर के तौर पर हटाने के लिए एक ऑनलाइन याचिका दायर की गई है। ये याचिका प्रियंका के ट्वीट के बाद की गई जिसमें उन्होंने 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तानी बेसकैम्प को ब’म से उड़ाने पर वायुसेना की बहादुरी और सरकार के फैसले की तारीफ की थी। इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी के कई आतंकी ठिकानों को नष्ट किया गया था। प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा था- जय हिंद..भारतीय वायुसेना..।
Quaint Media Quaint Media consultant pvt ltd Quaint Media archives Quaint Media pvt ltd archivesLive India Hindi Live News
पाकिस्तानी नागरिकों ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म आवाज’ पर याचिका में अभिनेता को पद से हटाने की मांग की है..क्योंकि वह  वो न्यूटलर नहीं है। याचिका में कहा गया है कि दो बड़े देशों के बीच यु’द्ध केवल विनाश और मौ’त का कारण बन सकता है। यूनिसेफ गुडविल एंबेसडर के तौर पर प्रियंका को शांति की अपील करनी चाहिए थी..वो इस टाइटल के लायक नहीं है। इस याचिका में संयुक्त राष्ट्र और यूनिसेफ को टैग किया गया था..अभी तक इस याचिका पर 5,000 लोगों ने हस्ताक्षर किये हैं। वहीं यूनिसेफ ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है।
घर बैठे फ्री पैसे कमाने के लिए क्लिक करे यहाँ जाये
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा को साल 2016 में वैश्विक यूनिसेफ सद्भावना राजदूत के रूप में नियुक्त किया गया था। वो 10 सालों से यूनिसेफ के साथ जुड़ी हुई हैं। काम की बात करे तो प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म इट्ल नॉट रोमांटिक के रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस कई चैट शोज में भी जा रही हैं। वहीं बॉलीवुड की बात करे तो वो जल्द ही भारत आकर दा स्काई इज पिंक की शूटिंग शुरू करेंगी।

घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये
पोस्ट को अधिक से अधिक लाइक एवं शेयर करें.