Tuesday, 12 March 2019

देखे, कपिल के शो में सिद्दु की वापसी, चैनल ने चली ऐसी चाल देखते रह जाएंगे दर्शक, जानें खबर..

टीवी की पॉपुलर शो कपिल शर्मा का शो इस समय काफी विवादों के साथ चर्चा में छाया हुआ है आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आ रही है।दरअसल पिछले दिनो ही शो से नवजोत सिंह सिद्धु को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।सिद्दु ने पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान का पक्ष लिया था।जिसके बाद से दर्शकों का गुस्सा फूटा और उन्होनें सिद्दु को शो से हटाने की मांग की थी।

हालांकि शो से सिद्धु को हटा भी दिया गया था लेकिन किसी चैनल या फिर कपिल शर्मा ने इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी।वही इसके बाद सिद्धू की जगह जज की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह को देखा गया अब लीजिए हाल ही में रविवार के एपिसोड में 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम पहुंचीं। इसी बीच एपिसोड में कीकू शारदा ने नवजोत सिंह सिद्धू की कमी को पूरा किया। 

जी हां दरअसल इस एपिसोड में  सिद्धू की जगह कुर्सी पर हरभजन सिंह बैठे थे। वही बच्चा यादव का किरदार निभा रहे कीकू शारदा हरभजन को देखकर कहते हैं कि ‘सिद्धू जी आज थोड़े छोटे दिख रहे हैं।’ वही कीकू शारदा को रोकते हुए कपिल देव कहते हैं कि ‘बच्चा यादव ये सिद्धू पाजी नहीं है ये भज्जी पाजी हैं।’ जिस पर बच्चा कहते हैं कि ‘ओह मुझे आप माफ करिएगा। अब यहां से शेर नहीं तेंदुए आएंगे।’ 

आपको बता दें रविवार का ये एपिसोड काफी खास रहा जिसमें कपिल देव, श्रीकांत, दिलीप वेंगसरकर, कीर्ति आजाद, रोजर बिन्नी, यशपाल शर्मा, संदीप पाटिल, मोहिंदर अमरनाथ, मदनलाल, बलविंदर संधू, सुनील वाल्सन और सुनील गावस्कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े।

वही बात सिद्धु के शो से जानें की करें तो पुलवामा अटैक के बाद सिद्धु ने कहा था कि चंद बुरे लोगों की वजह से पूरे देश को कैसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, यह हमला वाकई में कायरता का सबूत है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और ऐसी कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी, जो दोषी है उसे सजा मिलनी ही चाहिए।’ इसके बाद दर्शक उन्हें शो में नहीं देखना चाहते है।