Monday, 11 March 2019

देखे, जानें आखिर क्यों दीपिका की छपाक के लिए घर छोड़ने पर मजबूर हुए विक्रांत मैसी..

बॉलीवुड में इस समय दीपिका की फिल्म छपाक की तैयारियां जोरों शोरो से चल रही है।फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों ही शुरु कर दी गई है।ये फिल्म एसिड अटैक से पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है।फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही है।वही बता दें फिल्म को पहली बार दीपिका पादुकोण प्रोड्यूस कर रही है इस फिल्म के जरिए ही दीपिका पहली बार प्रोड्क्शन में अपना करियर जमाने जा रही है।

फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों ही शुरु हुई थी जहां से फिल्म की पहली तस्वीर सामने आई थी।इसके बाद लगातार फिल्म के कई किस्से सामने आने लगे।हाल ही में आई खबरो के मुताबिक इस फिल्म के लिए विक्रांत मैसी ने अपना घर छोड़ दिया जी हां आपको बता दें इस समय विक्रांत मुंबई के एक होटल में रह रहे है अब ये खबर सुनकर हर किसी के मन में एक सवाल है कि आखिरकार विक्रांत ने ऐसा क्यों किया।

खबरों की मानें तो ऐक्‍टर विक्रांत मेसी मुंबई के JW Marriott Hotel में शिफ्ट हुए हैं। इसके अलावा उन्‍होंने फिल्‍म ‘छपाक’ के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। विक्रांत इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है और इस फिल्म में पूरी तरह से डूब जाना चाहते है इसी लिए विक्रांत ने अपना घर छोड़ने का फैसला किया।

बता दें विक्रांत फिल्‍म में पत्र‍कार आलोक दीक्षित का किरदार निभाएंगे जो कि बाद में सामाजिक कार्यकर्ता बन गए और साल 2014 में उन्‍होंने लक्ष्‍मी से शादी कर ली। गौरतलब है इससे पहले भी विक्रांत ने अपनी कई ब़ॉलीवुड फिल्मों में काम किया  था।

इन फिल्मों ने हालांकि विक्रांत को मन चाही पॉपुलेरिटी नही दिलाई।लेकिन अब विक्रांत को अपनी इस फिल्म से काफी आशाएं है खैर देखते है विक्रांत की ये फिल्म उनके करियर में क्या नया मोड़ लाती है।