Saturday, 16 March 2019

रेड कॉर्पेट ड्रेस को लेकर इन मुश्किलों से गुजरती है अभिनेत्रियां, दीपिका ने बताया आकर्षक दिखने का सबसे बड़ा सच!..

दोस्तों आज मैं आपके लिए कुछ मनोरंजन से जुडी कुछ नयी ख़बर लेकर आया हु, इस पोस्ट को अंत तक पढ़ते रहें.

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को अपने बेहतरीन लुक के लिए कई मुश्किलों से गुजरना पड़ता है ये तो हम सभी जानते है आए दिन किसी ना किसी अभिनेत्री के लुक की चर्चा बॉलीवुड में उनका तमगा ऊंचा करती रहती है ऐसे में अभिनेत्रियां अपने करियर को राह में चलती हुए अपने लुक पर सबसे ज्यादा ध्यान देती है।

हाल ही में लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपना मोम स्टेच्यू रिलीज करने के बाद दीपिका ने वोग मैग्जीन फोटोशूट करवाया जी हां , दीपिका पादुकोण को दुनिया के कई चुनिंदा महिला सितारों के साथ यूएस वोग मैगजीन के लिए फीचर किया गया था।मैग्जीन की लॉन्चिंग के दौरान हसिनाओं से कई सवाल जबाव किये गये।

इस दौरान हर किसी से इनमें से एक सवाल था कि रेड कार्पेट ड्रेस को लेकर उन सभी का सबसे बड़ा डर क्या है। इस पर सभी ने अपने-अपने एक्सपीरिंयस शेयर कर यह जाहिर किया कि उन्हें लुक के खातिर कितना कॉम्प्रोमाइज करना पड़ा।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Mar 9, 2019 at 8:21am PST

अपने इस सवाल का जबाव देते हुए दीपिका ने कहा- ‘कभी कभी आप टाइट ड्रेस पहन लेते हैं उस दौरान आप यह भूल जाते हैं कि आपको बैठना भी है, जिससे स्थिति काफी अनकंफर्टेबल हो जाती है। इस वजह से ड्रेस के मामले में कम्फर्ट को सबसे पहले रखना चाहिए।’ हालांकि इसके बाद में दीपिका यह कहते हुए हंस पड़ीं कि कम्फर्टेबल कपड़े पहनने की बात झूठ है। 

खैर ये तो हम सभी जानते है कि रेड कॉर्पेट पर अपने आपको सभी से सबसे ज्यादा आकर्षक दिखाने के लिए किसी स्टार को काफी मेहनत करनी पड़ती है और इसी के उन्हें अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल कर किसी ड्रेस का चुनाव करना पड़ता है।बात यदि दीपिका के वर्क फ्रंट की करें तो वो जल्द 25 मार्च को अपनी आगामी फिल्म छपाक की शूटिग शुरु करने वाली है।फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही है।

दोस्तों निचे कमेंट करके हमें अपनी राय जरुर दें, की आपको यह पोस्ट कैसी लगी.