Tuesday, 12 March 2019

देखे, ‘तेनाली रामा’ में रामा की अब दूसरी शादी..

सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ अपनी नई एंट्री के साथ दर्शकों के लिए एक बहुत बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाला है। कृष्णदेव राय (मानव गोहिल) की बहन अपने साथ अपनी भतीजी को उसकी शादी करवाने के लिए लेकर आती है, जो रामा (कृष्णा भारद्वाज) को देखते ही उससे प्यार कर बैठती है और उसके बाद से ही शुरू हो जाती है सारी कश्मकश। सुगंधा देवी (ऐश्वर्या राज भाकुनी) की एंट्री के साथ ही रामा की जिंदगी में परेशानियों का लाव फूटने लगता है। पहले ऐसा लगता है कि वह कृष्णदेव राय से शादी करेगी, लेकिन सुगंधा रामा को देखकर मोहित हो जाती है और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रख देती है। इस परिस्थिति का फायदा उठाते हुए, तथाचार्य (पंकज बेरी) अपनी चाल चलता है, ताकि रामा और शारदा के बीच परेशानी पैदा हो।

हर कोई हैरान रह जाता है कि शारदा पैसों के लिये रामा को सुगंधा को बेच देती है, ताकि रामा की ईमानदारी को परख सके। हालांकि, इसमें एक मोड़ आ जाता है जब रामा, शारदा के इस व्यवहार से आहत हो जाता है और वह अपने बेटे भास्कर तथा खुद को विजनगर की अन्य स्त्रियों को बेचने का फैसला करता है।

रामा और सुगंधा की शादी होने को है, ऐसे में कौन-सा ड्रामा सामने आयेगा, वह देखने लायक होगा।

सुगंधा के रूप में अपनी एंट्री के बारे में बताते हुए ऐश्वर्या राज भाकुनी कहती हैं, “मैं सुगंधा देवी और तेनाली रामा के इस नए पड़ाव के कारण अपनी भूमिका के लिए बहुत उत्सुक हूं। ‘तेनाली रामा’ की पूरी टीम के साथ काम करने के अनुभव का मैं भरपूर मजा ले रही हूं, क्योंकि वे सभी काफी प्रतिभाशाली और सपोर्ट करने वाले हैं।”

रामा का किरदार निभा रहे कृष्णा भारद्वाज ने कहा, “रामा को यह जानकार काफी झटका लगा है कि सुगंधा देवी उससे शादी करना चाहती है। वह इस स्थिति से किस तरह बाहर निकलने में कामयाब होता है यह देखना दर्शकों के लिये बेहद दिलचस्प होने वाला है। दर्शकों ने हमेशा ही इस शो को अपना बेहद प्यार दिया है और मुझे उम्मीद है कि हम जैसे-जैसे आगे बढ़ेंगे वह इसी तरह प्यार देते रहेंगे।”