Wednesday, 13 March 2019

देखे, तलाक के बाद ऐसे अमृता का ख्याल रखते है सैफ अली खान, सारा ने किया खुलासा..

बॉलीवुड के एक्स कपल अमृता सिंह और सारा अली खान का तो 15 साल पहले ही तलाक हो चुका है इस डिवॉर्स के बाद अमृता अपने बच्चो के साथ अलग घर में रहती है आपको बता दें भले ही सैफ और अमृता को अब एक साथ नहीं देखा जाता है लेकिन ऐसे में सैफ अपने दोनों बच्चों के साथ हर समय जुड़े रहते है जी हां हाल ही में एक चैट शो में पहुंची सार अली खान ने पहली बार अपनी परिवार के रिश्तों को लेकर कई खुलासे किये।

इस दौरान सारा से पूछा गया कि जब सैफ अली खान कोलंबिया में सारा को छोड़ने यूनिवर्सिटी गए थे तो उस वक्त उनकी मां अमृता सिंह भी थीं। तीनों ने साथ में न्यूयॉर्क में डिनर भी किया था। इस सवाल पर सारा बताती हैं कि ‘वो बहुत अच्छा वक्त था। मुझे कॉलेज छोड़ने मेरे पैरेंट्स साथ में थे। उस दौरान मैं और पापा साथ में डिनर कर रहे थे तभी हमने सोचा कि क्यों ना मां को भी बुला लिया जाए। मां को फोन करने पर वो वहां आईं।’ 

सारा बताती है कि ‘हमने काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया। वो मुझे कॉलेज छोड़कर चले गए। मुझे बस थोड़ा-थोड़ा याद है क्योंकि मैं देख रही होती थी। अमृता सिंह और जो लोग उन्हें जानते हैं उनके लिए ये काफी फनी होगा। मां मेरा बिस्तर ठीक कर रही थीं, वहीं पापा लैंप का बल्ब लगा रहे थे। ये बेहद खूबसूरत यादें हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी।’

गौरतलब है सैफ अमृता का भले ही तलाक हो चुका है लेकिन दोनो ने कभी भी अपने बच्चों को माता पिता के प्यार की कमी नहीं खलने दी वही करीना कपूर भी इस फैमिली का एक अहम हिस्सा रही है और अपने बच्चों के लिए सैफ को करने के लिए बढ़ावा देती रहती है।बात यदि सारा के फिल्मी करियर की करें तो वो इस समय अपने क्रश कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग में बिजी है।

हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें सारा अली खान और कार्तिक एक दूसरे को निहारते नजर आ रहे थे।खैर देखते है इस फिल्म के बारे में अब और क्या जानकारी सामने आती है।