Sunday, 10 March 2019

पिता और सौतेली मां को किस करते हुए देख चुकी है सारा अली खान

बॉलीवुड की नवोदित अदाकारा सारा अली खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में रिलीज हुई सारा अली खान और रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा लगातार बॉक्स आफिस पर कमाई के झंडे गाड़ते जा रही है। फिल्म ने महज कुछ ही दिनों की कमाई में 200 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया है। आज हम आपको अपने इस लेख में सारा अली खान के बारें में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान ने एक बातचीत में बताया था कि, वह अपनी सौतेली मां और अपने पिता को किस करते हुए देख चुकी है।

सारा अली खान अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है। सारा अपने पिता सैफ अली खान के बेहद करीब है और उनसे बेहद प्यार करती हैं। सारा को अपने पिता के साथ समय बिताना काफी ज्यादा पसंद है। इतना ही नहीं सारा अली खान अपनी सौतेली मां यानी अभिनेत्री करीना कपूर खान से भी बहुत प्यार करती हैं और उनको पसंद करती हैं।

एक बार एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया था कि, उसने अपनी सौतेली मां और अपने पिता को किस करते हुए देखा। उन्होंने बताया कि, जब वह शूटिंग से वापस आ रही थी उस समय जब वह अपने पिता के कमरे में गई तो उसके पिता उसकी सौतेली मां को किस कर रहे थे।

अगर हम सारा अली खान की फिल्मों की बात करें तो वो सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने अभिनय पारी की शुरूआत की थी। इसके अलावा उनकी दूसरी फिल्म सिंबा हैं। इन दोनों ही फिल्मों में बॉक्स आफिस पर काफी अच्छी कमाई की हैं। अब इसके बाद सारा जल्द ही कूली नंबर वन में नजर आएंगी। इसके उनके साथ अ​भिनेता वरूण धवन के साथ नजर आने वाली है।

घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये