Tuesday, 12 March 2019

देखे, जैकी श्रॉफ ने इशारों-इशारों में किया टाइगर-दिशा की शादी का खुलासा, जानें खबर..

बॉलीवुड के मशहूर कपल टाइगर दिशा के रिश्ते में यूं तो काफी उतार चढ़ाव आते रहे है लेकिन इंडस्ट्री के बहुत कम जोड़ियों में से ये कपल ऐसा है जो कि अपने प्यार के आगे किसी भी नफरत या लड़ाई की दीवार को ज्यादा समय के लिए नहीं टिकने देता।दोनों ने जब से अपना फिल्मी करियर शुरु किया है एक दूसरे से रिलेशन निभा रहे है।

हालांकि इस दौरान कभी भी टाइगर या दिशा ने अपने रिलेशन ऑफिशियल नहीं किया लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने ईशारों ही ईशारों में ये खुलासा कर दिया। इस बीच जैकी श्रॉफ से जब बेटे टाइगर और दिशा के अफेयर से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उनका जवाब शादी तक पहुंच गया।

इस दौरान टाइगर के रिलेशन के बारे में बात करते हुए जैकी ने कहा- ‘टाइगर को अपनी पहली दोस्त मिल गई थी जिसकी उम्र 25 साल है। इसके बाद उसने इधर-उधर नहीं देखा। इन दोनों में काम करने का जुनून एक सा है। डांस और वर्कआउट साथ करते हैं। वह आर्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं इसलिए उसे अनुशासन के मायने पता है।’ 

जैकी कहते है कौन जानता है कि दोनों शादी करें या फिर ऐसे ही जिंदगी भर दोस्त रहें। फिलहाल अभी दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।गौरतलब है दोनो ने फिल्म बागी 2 में साथ काम किया था ये दोनों की साथ में पहली फिल्म थी जिसमें दोनों का काफी पसंद किया गया था।

अब इस समय टाइगर अपनी आगामी फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में बिजी है वही पहली बार दिशा और जैकी श्रॉफ किसी फिल्म में साथ काम करेंगे ये फिल्म भारत है जिसमें सलमान खान के साथ दोनों का अच्छा कनेक्शन जुड़ा है फिल्म में दिशा सलमान खान की गर्लफ्रेंड होगी तो वही जैकी सलमान खान के पिता।फिल्म जून के महीने में रिलीज होगी।