Wednesday, 13 March 2019

देखे, कलंक टीजर के साथ हुआ पर्दाफाश तो इस कारण भरी महफिल में वरुण ने सोनाक्षी को कहा भाभी..

बॉलीवुड में यूं तो आए दिन किसी ना किसी स्टार की लिंकअप्स की खबर आती ही रहती है।दरअसल कुछ दिनों पहले से ही सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर को एक कपल के तौर पर जाना जा रहा था।लगातार दोनों के रिलेशन की खबरें सामने आ रही थी।

आपको बता दें सिलसिला उस वक़्त शुरू हुआ था जब वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी को भाभी बोल दिया था। लोगों को यहां तक लगने लगा था कि  आदित्य और सोनाक्षी कपल है। इनके बीच सीक्रेट डेटिंग चल रही है. और दोनों की शादी हो सकती है ।

इसके बाद जब एक इवेंट में शामिल हुए एक ईवेन्ट में आए वरुण से सोनाक्षी के सामने पूछा था कि उन्होंने सोनाक्षी को भाभी क्यों बोला था वरुण ने कहा था कि इस बात का ख़ुलासा अप्रैल में हो जाएगा।अब लीजिए वरुण जहां पर फैंस को अप्रैल का इंतजार करवा रहे थे अब वो मार्च में ही खुल गया है।

जी हां हाल ही में रिलीज हुए कलंक टीजर के बाद सोनाक्षी को भाभी कहने के राज का पर्दाफाश हो गया है।जिसमें बता दें  वरुण का रज्जो को भाभी कहना उनकी फिल्म कलंक का हिस्सा है।वही गौरतलब है अप्रैल में वरुण सोनाक्षी आलिया और आदित्य की फिल्म कंलक रिलीज़ होने वाली है। इसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए वरुण ने सोनाक्षी को भाभी कहा था।

वही फिल्म में क्योंकि सोनाक्षी आदित्या की पत्नी का किरदार निभा रही है जिस कारण वरुण ने उन्हें भाभी कहा।बात यदि फिल्म की करें तो टीजर आने से इतना तो तय है कि फिल्म में सोनाक्षी का किरदार सबसे कम होने वाला है।ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।जिसे अभिषेक वर्मन डायरेक्ट कर रहे है।