Tuesday, 12 March 2019

देखे, अपनी जिंदगी के इस कलंक को मिटाना चाहते हैं अभिनेता संजय दत्त..

बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आने वाले हैं। कलंक फिल्म का टीजर आज ही रिलीज हुआ हैं। इस ​टीजर को देखने के बाद कई लोगों ने फिल्म की दमदार बताया हैं। वैसे फिल्म आने वाले दिनों में बेहद शानदार कमाई करने वाली हैं। ऐसा हम कुछ ही देर पहले रिलीज हुए ट्रेलर को देखकर कह रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर आज एक बड़े इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया है। कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड किरदार में हैं। फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। इसी फिल्म के टीजर लॉन्च इवेंट के दौरान संजय दत्त से पूछा गया कि, वो अपनी जिंदगी का कौन सा कलंक मिटाना चाहते हैं? जिसका जवाब देते हुए संजय दत्त ने कहा कि, ‘अरे भैय्या मैं जेल गया हूं, तो जो वो कलंक है वो अभी मिट गया लगता है।’

आपको बता दें कि इस इवेंट में संजय दत्त के साथ अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी नजर आई थी। उनकी इस जवाब को सुनने के बाद माधुरी दीक्षित हंसने लगती हैं।

कलंक में माधुरी और संजय दत्त के सीन हो सकते हैं। आपको बता दें कि, पहले कहा यह गया था कि, इस फिल्म में माधुरी ने संजय दत्त के साथ कोई सीन न करने की शर्त पर साइन किया। खैर दोनों की जोड़ी को लंबे समय बात परदे पर देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला हैं। दोस्तों आपको बता दें कि एक समय ऐसा था कि माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अफेयर की खबरें काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई थी। हालांकि बाद में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।