Tuesday, 12 March 2019

देखे, अमेरिका में नस्ल भेदभाव का शिकार हुई काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी, ट्वीटर के जरिए बयां किया दर्द..

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने हाल ही में अमेरिका के एक रेस्त्रां में शिरकत की जहां पर वो नस्लभेद का शिकार हुई जी हां दरअसल तनीषा इस समय वेकेशन इंजोय करने विदेशी टूर पर है।तनीषा ने हाल ही में अमेरिका में शिरकत की जहां  पर उन्हें अपने रंग की वजह से काफी कुछ सहना पड़ा।

हाल ही में तनीषा ने ट्वीटर के जरिए अपना दर्द बयां किया जी हां तनीषा ने ट्वीटर की एक पोस्ट पर लिखा-‘क्राई अमेरिकन चैरिटी गाला फंक्शन’ का हिस्सा बनने के लिए गई थीं। एक्ट्रेस का कहना है कि बाद में जब वह अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट गईं तो वहां पर एक शख्स उनके साथ बदतमीजी की। 

इसी के साथ एक मीडिया संस्था से बात करते हुए तनीषा ने कहा-‘मुझे समझ नहीं आया कि आखिर क्या हुआ। मैं शांत थी लेकिन वह व्यक्ति बहुत रूड था। रेस्टोरेंट के कुछ कर्मचारियों का कहना था कि हम अंग्रेजी नहीं बोल सकते हैं। यह काफी अपमानजनक और नस्ल भेदभाव से भरा हुआ था। इस घटना से मैं और मेरे दोस्त हैरान थे। हमने पहले कभी नस्ल भेदभाव का सामना नहीं किया था।’

तनीषा कहती है कि कि जब उन लोगों ने होटल अथॉरिटी से इस मामले को लेकर मदद मांगी, तो उन्होंने साफ मना कर दिया। जब उनसे पुलिस बुलाने के लिए कहा तो भी उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया।

इसी के साथ तनीषा ने ट्वीटर पर hiftiest place ever.! Racist horrible people @JaneHotelNYC लिखा तो वही  इसके अलावा तनीषा ने घटना का एक वीडियो भी ट्वीट किया।तनीषा इस समय सोशल मीडिया पर अकसर चर्चा में बनी रहती है।