Sunday, 10 March 2019

देखे, बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को अपनी फिल्म में लेने के लिए बड़ी रकम भी चुकाने को तैयार है बाहुबली के निर्देशक..

फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 से पूरी दुनिया में इतिहास रचने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली जल्द ही एक और बड़ी धमाकेदार फिल्म लेकर आने वाले हैं। डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों फिल्म के सेट पर कुछ तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें फिल्म के कलाकार और निर्देशक दिखाई दे रहे हैं। एसएस राजामौली ने फीमेल लीड के लिए तमिल, तेलुगु और बॉलीवुड एक्ट्रेस की तलाश में है। ट्रीपल आर फिल्म में आलिया भट्ट और और परिणीति चोपड़ा को अप्रोच किया था। हालां​कि आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा की भारी भरकम फीस के चलते ऐसा नहीं हो पाया। लेकिन अब आई ताजा खबरों के अनुसार, राजामौली अपनी फिल्म में आलिया भट्ट को कास्ट करने के लिए बड़ी रकम देने के लिए तैयार है। खबरों में ऐसा बताया जा रहा है कि, राजामौली ने करण जौहर के माध्यम से आलिया से संपर्क किया था। लेकिन आलिया ने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया।

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ट्रीपल आर की पूरी टीम शूटिंग की तैयारी में है। शूटिंग के लिए अब पूरी टीम कोलकाता जाएगी। यहां पर फिल्म की शूटिंग 45 दिनों तक चलने वाली है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में एक दो नहीं बल्कि तीन अभिनेत्रियां मुख्य किरदार में होगी। यही कारण है कि फिल्म के मेकर्स दो अभिनेत्रियों की तलाश कर रहे है वहीं तीसरी अभिनेत्री की तलाश वो जुलाई के बाद करने वाले है।

अगर हम फिल्म ट्रीपल आर की बात करें तो बाहुबली सीरीज की तरह ये भी एक मेगा बजट फिल्म होने वाली है। जिसका बजट तकरीबन 300 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में शानदार सेट का निर्माण किया गया है।

घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये