Sunday, 10 March 2019

देखे, तापसी के बाद इस एक्टर के साथ कोर्ट रुम में जाएंगे अमिताभ बच्चन, ये होगी अगली फिल्म..

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म बदला को लेकर चर्चा में बने हुए है।फिल्म रिलीज हो चुकी है वही आपको बता दें फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर पर आधारित है फिल्म में अमिताभ एक वकील का किरदार निभा रहे है जो कि तापसी पन्नू की मर्डर मिस्ट्री को कोर्ट रुम तक पहुंचाते है।

इस फिल्म के रिलीज होने के बाद एक बार फिर से अमिताभ को मेकर्स कोर्ट रुम तक पहुंचाने की तैयारी करने में लगे है जी हां आपको बता दें अमिताभ इस फिल्म में इमरान हाश्मी के साथ नजर आने वाले है जी हां बताना चाहेंगे राइटर रूमी जाफरी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। वही ‘खेल’ नाम की इस फिल्म में अनु कपूर और सौरभ शुक्ला नजर भी आएंगें। 

खबरों की मानें तो 13 मई से फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी।वही वही पता चला है कि अमिताभ बच्चन फिल्म में जज की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में कई टिवस्ट हैं इसलिए इसका नाम खेल रखा गया। आनंद पंडित फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म एक कोर्ट रुम ड्रामा पर बेस्ड है।

फिल्म को लेकर मेकर्स और स्टार्स काफी उत्साहित है आपको बता दें फिल्म को लेकर जाफरी ने काफी अच्छा स्कीप्ट दिया है जिनके अनुसार फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन और काफी नाम कमाने में संभव होगी।इस फिल्म के अलावा अभी तो फिलहाल अमिताभ बदलो को लेकर लाइमलाइट में है।

ये फिल्म भी इसी साल तैयार कर ली जाएगी तो वही फिल्म को इसी साल रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।

घर बैठे फ्री पैसे कमाए क्लिक करे- यहाँ जाये