Wednesday, 13 March 2019

देखे, टीआरपी में असफल तीन महीने बाद ही तंत्र के लिए मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, जानें कारण..

टीवी में इस समय सास बहु के झगड़े प्यार की कहानी और नफरत की दीवार से हटकर दर्शको को कुछ अलग रोमांच चाहिए जिसके लिए मेकर्स दिन रात मेहनत करते है जैसा कि हम सभी जानते है इन दिनों टीवी सीरियल्स में ज्यादातर सास -बहू की बजाय भूत-प्रेत, डायन, चुढैल औऱ नाग नागिनों के शोज आ गए है। जिससे जाहिर होता है कि दर्शको ने अब  सुपरनैचुरल देखने का मूड बना लिया है।

जी हां इसी को लेकर 3 दिसंबर को कलर्स पर शो तंत्र शुरु हुआ था शो की पब्लिकसिटी जोरों शोरो से की गई थी जिसमें लगातार कुछ ना कुछ करके मेकर्स शो के प्रति दर्शको को खीचंने में एक समय के लिए सफल भी हुए हालांकि पहले शो का टाइम 11 था जिससे टीआरपी में भारी गिरावट देखने को मिली इसके बाद ही शो को 9 बजे प्रसारित किया जाने लगा।

इस शो में जूही परमार औऱ मनीष गोयल नजर आ रहे है।अब क्योंकि शो टीवी पर दर्शको को मनोरंजन करने में असफल हुआ इसी कारण इस शो को ऑफएय़र करने की खबरें सामने आ रही है जी हां आपको बताना चाहेंगे अब ये शो आखिरकार बंद होने जा रहा है। मेकर्स की मानें तो शो का स्लॉट समय चेंज करने के बाद भी टीआरपी में कोई उछाल ना आने के कारण ऐसा किया जा रहा है।

वही अब खबर है कि शो का आखिरी एपिसोड 3 अप्रैल को प्रसारित किया जाएगा इसके बाद शो को खत्म कर दिया जाएगा।हाल ही में शो के लिए आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि मेकर्स ने इसके टाइम को भी बदला लेकिन बावजूद इसके भी शो की टीआरपी नहीं आ रही है। वहीं दूसरी ओर कई दूसरे चैनल्स पर कई और ऐसे शोज चल रहे है। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। 

शो के कलाकारों की बात करें तो इस शो में जूही परमार और मनीष गोयल के अलावा कई और स्टार्स भी है। इसमें हितेन तेजवानी, रोहित खुराना, गौरी टोंक, सरगुन कौर लुथरा, कनन मल्होत्रा, गौतम विज, मुनीशा कटवानी और समीक्षा सिंह है।